Tuesday , April 23 2024
Breaking News

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की, स्विफ्ट सवार दो लोगों की जान ली

Share this

लखनऊ। प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है अभी हाल ही में पीलीभीत में महज मामूली बात पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या किये जाने के बाद बीते कल राजधानी लखनऊ में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इसी क्रम में अब जनपद हाथरस में बेखौफ बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में खौफ फैल गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद हाथरस के इगलास रोड स्थित गांव जोगिया बंबे के निकट गुरुवार को दिनदहाड़े कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मृतकों में लक्ष्मण पहलवान निवासी इगलास अड्डा हाथरस के अलावा एक अन्य युवक रवि शामिल है। बताया जाता है कि यह दोनों लोग स्विफ्ट कार में सवार थे, जबकि हमलावर स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए थे। दो स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार हमलावरों ने जोगिया बंबा के निकट अंधाधुंध फायरिंग कर स्विफ्ट कार में सवार इन लोगों की हत्या कर दी।

दिनदहाड़े भरे बाजार में हुई इस घटना से पूरा इलाका थर्रा गया। वहीं इतनी खौफनाक घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना का जायजा लेने के लिए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा सहित अन्य कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है। वहीं मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा था। को सूचना दे दी गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए तमाम इलाकों की घेराबंदी कर हमलावर बदमाशों की धरपकड़ के लिए कोशिशें जारी हैं। मौके पर पहुंचे तमाम आला अफसरों ने कहा है कि जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Share this
Translate »