Monday , April 22 2024
Breaking News

पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस

Share this

नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान, तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और 19वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को कोरोना वायरस हो गया है. इन खिलाड़ियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस रऊफ और शादाब खान के कोरोना पॉजिटिव होने की बात की पुष्टि कर दी है. पीसीबी ने बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन रावलपिंडी में ये टेस्ट के दौरान कोरोना पीड़ित पाए गए. पीसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक रावलपिंडी में उस्मान शेनवारी और इमाद वसीम का भी टेस्ट किया गया लेकिन वो कोरोना मुक्त मिले. कराची, लाहौर और पेशावर में वकार यूनुस, शोएब मलिक और क्लिफ डिएकॉन का भी कोरोना टेस्ट किया गया है. इन तीनों की रिपोर्ट मंगलवार को आएगी.

बता दें पाकिस्तान की टीम को रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है और उससे पहले सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच की गई. जिसमें उसके तीन खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. बता दें पाकिस्तान ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम चुनी है और अब उसमें से तीन खिलाड़ी शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ कोरोना पीड़ित हो गए हैं. अब इन तीनों खिलाड़ियों का इंग्लैंड जाना नामुमकिन है क्योंकि अब इन खिलाड़ियों का पाकिस्तान में ही इलाज चलेगा. बता दें अगर पाकिस्तान के और खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो फिर उसका इंग्लैंड दौरा खतरे में पड़ सकता है. इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने हैं.

Share this
Translate »