Thursday , April 25 2024
Breaking News

बेखौफ अराजक तत्व हुए अब इतने बेलगाम, बेबस महिला के साथ कर बैठे ऐसा शर्मनाक काम

Share this

पटना। बिहार में सुशासन बाबू ‘नीतिश’ के राज में महिलाओं के साथ अत्याचारों पर लगाम लगती नजर नही आ रही है हाल ही में मुजफ्फरपुर कांड समेत कई मामले वैसे ही सरकार के लिए सिरदर्दी बने हुए थे कि आज भोजपुर में एक महिला के साथ हुई बेहद ही शर्मनाक और खौफनाक घटना ने सरकार को फिर से कटघरे में खड़ा कर दिया है। हालांकि इस मामले में एक आरजेडी नेता का नाम भी सामने आ रहा है।

गौरतलब है कि भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक राजद नेता समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार गांव में एक युवक की हत्या के बाद कुछ लोगों ने एक महिला को निर्वस्त्र घुमाया था। इसके साथ ही बिहियां के थानेदार समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जैसा कि फिलहाल बताया जाता है कि इन सबकी गिरफ्तारी वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। स्थानीय लोगों तथा चौकीदार ने आरोपियों की पहचान की है और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा गांव के चौकीदारों और मामले में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस का फ्लैग मार्च और छापेमारी जारी है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है लेकिन स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

ज्ञात हो कि सोमवार की शाम रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से नाराज ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया और बिहियां की कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी। इतना करने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में रेड लाइट एरिया की एक महिला को सरेआम पीटा और फिर उसके कपड़े फाड़ डाले।महिला को पीटते हुए भीड़ ने उसे निर्वस्त्र सरेआम घुमाया।  महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही की बात कर रही थी, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

वहीं बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस महिला को अपने कब्जे में ले सकी। जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को करीब दस राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। भाई विमलेश की मौत की सूचना मिलने पर सदमे में उसकी छोटी बहन की भी मौत हो गई।

Share this
Translate »