Tuesday , April 23 2024
Breaking News

भाजपा MLA के विवादित बयान पर कांगेस नेता के सनसनीखेज बयान से मचा हड़कम्प

Share this

नई दिल्ली। देश की सियासत में किसी भी दल को साफ सुथरा बताना एक छल है। क्योंकि तकरीबन हर दल में ही दलदल है तभी तो जब-तब हर किसी दल में कोई ऐसा नेता निकल ही आता है जो अपने अमर्यादित बयान से अपनी और अपने दल दोनों ही की किरकिरी कराता है। इसकी ही बानगी है कि अभी हाल ही में महाराष्ट्र के एक विधायक ने अपने बयान से भाजपा की फजीहत कराई थी वहीं अब कांग्रेस के एक नेता ने उनके बयान के एवज में उससे भी दो हाथ आगे बढ़ और भी विवादित बयान दे दिया।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सुबोध सावजी ने कुछ दिन पहले लड़कों के लिए उनकी पसंद की लड़की अगवा करने के दिए बयान के बाद विवादों में आए बीजेपी विधायक पर एक बयान देकर एक और नया विवाद पैदा कर दिया है। सावजी ने गुरुवार को इस बात का एलान किया कि जो भी कोई भी शख्स बीजेपी विधायक राम कदम की जीभ काटेगा वे उसे ईनाम देंगे।

दरअसल कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मंत्री पूर्वोत्तर महाराष्ट्र के बुलढाना के एक कार्यक्रम के वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं- “कदम का बयान विधायक जैसा नहीं है। और इसलिए मैं इस बात का एलान करता हूं कि जो भी आगे आकर उसकी जीभ काटेगा मैं उसे पांच लाख रुपये दूंगा।”

ज्ञात हो कि मुंबई के अपने विधानसभा क्षेत्र में सोमवार की रात को दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से यह कहा था कि अगर वे किसी लड़की को पसंद करते हैं तो वो बात उनसे कह सकते हैं। अगर लड़की ने उनका प्रस्ताव ठुकराया तो वे उनके लिए लड़की को अगवा भी कर सकते हैं। हालांकि महाराष्ट्र महिला आयोग ने उनके इस बयान पर नोटिस जारी करते हुए माफी की मांग की थी।

 

Share this
Translate »