Tuesday , April 23 2024
Breaking News

सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकवादी, मुठभेड़ जारी

Share this

नई दिल्ली। घाटी में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ अपना ऑपरेशन और भी तेज करते हुए आज जारी एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। हालांकि मुठभेड़ अभी भी जारी है उम्मीद जताई जा रही है कि और भी आतंकियों को मारने में सुरक्षा बल कामयाब रहेंगे।

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल(एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने आज सुबह पुलवामा के त्राल इलाके के डॉ गनी गुंड मोहल्ला अरिपाल नामक गांव में एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबल के जवान गांव में जैसे ही एक निश्चित क्षेत्र की ओर आगे बढ़ रहे थे कि तभी वहां पहले से मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अब तक एक आतंकवादी को मार गिराया है।

सूत्रों के मुताबिक अतिरिक्त सुरक्षाबलों को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया गया है। इसके अलावा किसी भी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए आस-पास के इलाकों में भी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

Share this
Translate »