Monday , April 22 2024
Breaking News

महज अपने लाडले कुत्ते से गाड़ी छू जाने पर गाड़ीवाले को जान से मारा

Share this

नई दिल्ली। अक्सर बड़ी-बड़ी एसी गाड़ियों में राजशाही अंदाज में अपने मालिक या मालकिन के साथ सैर करते कुत्तों को देख जाने कितने ही लोगों को उनसे जलन होना स्वाभाविक है। अक्सर उनको देख तमाम लोग अपनी किस्मत को कोसते नजर आते हैं। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में हद तो तब हो गई जब ऐसे ही एक कुत्ते को टहलाने के दौरान एक गाड़ी से टकरा जाने पर हुए विवाद ने ऐसा रूप लिया कि कुत्ते के मालिक और उसके साथियों ने गाड़ी वाले की जान ही ले ली।

गौरतलब है कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शुक्रवार देर एक अंकित और पारस नाम के दो शख्स अपना कुत्ता टहलाने सड़क पर निकले थे। रात करीब 12 बजे विजेंद्र(40) नाम का एक शख्स अपनी गाड़ी लेकर उधर से ही निकल रहा था जहां अंकित, पारस और देव अपने कुत्ते के साथ थे। तभी उनका कुत्ता विजेंद्र की गाड़ी से टकरा गया। गाड़ी से कुत्ता टकराते ही अंकित और पारस को गुस्सा आ गया और दोनों विजेंद्र से बहस करने लगे। धीरे-धीरे मामला हाथापाई पर उतर आया।

अंकित, पारस और देव चोपड़ा ने इसके बाद विजेंद्र राणा की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद दोनों वहां से चले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल विजेंद्र को माता रूपरानी मग्गू अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मृतक विजेंद्र राणा की पत्नी सीमा के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/307/34 के तहत मोहन गार्डन थाने में केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में अंकित उसके भाई पारस और उनके किराएदार देव चोपड़ा को आरोपी बनाया है। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई हैं और तीनों की तलाश जारी है।

Share this
Translate »