Monday , April 22 2024
Breaking News

MP में तब मामला गया काफी बिगड़, जब BJP के MP ने मारा टोलकर्मी को थप्पड़

Share this

भोपाल। एक तरफ चुनावी बयार उस पर सिर पर पहले विधानसभा फिर लोकसभा चुनावों के लिए होना है तैयार। ऐसे में भाजपा के नेताओं द्वारा जब तब हद किया जाना पार। कर सकता है पार्टी की सारी मेहनत बेकार। दरअसल अब मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक भाजपा सांसद द्वारा एक टोलकर्मी को थप्पड़ जड़े जाने से माहौल काफी गहमागहमी का हो गया। वहीं उनके और भाजपा के खिलाफ लोगों में आक्रोश सामने आने लगा।

गौरतलब है कि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और खांडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे और उनके समर्थक टोल कर्मियों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस मारपीट में दो कर्मी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार शिवपुरी से गुना की ओर जाने वाले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पूरनखेड़ी के पास स्थित टोल प्लाजा पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चौहान की गाड़ियों का काफिला निकला।

इस दौरान गाड़ियों को रोकर टोल कर्मियों ने टैक्स मांग लिया, जो सत्ताधारियों पर नागवार गुजरा। इसके बाद दबंगई करते हुए नंदकुमार और उनके समर्थकों ने टोल कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। घटना शुक्रवार करीब चार बजे की बताई जा रही है। चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे।

वहीं इस पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि ‘यह है भाजपा की संस्कृति और संस्कार। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की की मौजूदगी में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को पीटा गया’ अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है,’कानून व्यवस्था बेहतर होने का दम भर रही सरकार को आईना खुद उनके निवर्तमान अध्यक्ष और सांसद दिखा रहे हैं | मुख्यमंत्री जी कानून को हाथ में लेने वाले सांसद नंदकुमार सिंह चौहान और उनके समर्थकों पर तत्काल प्रकरण दर्ज करायें।

Share this
Translate »