Monday , April 22 2024
Breaking News

राहुल गांधी के रोड शो में हुए धमाके से मचा हड़कम्प

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान अचानक एक जोरदार धमाका होने से सुरक्षाकर्मियों समेत तकरीबन सभी न सिर्फ चौकन्ने हो गए बल्कि एक पल को हड़कम्प भी मच गया। लेकिन वहीं बाद में मामला सामने आने पर स्थिति काफी देर बाद सामान्य हो सकी।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का शनिवार को जबलपुर में एक रोड शो था। इस दौरान राहुल एक मिनी बस में सवार थे कि इसी दौरान उनकी गाड़ी से चंद कदम दूर ही अचानक धमाके के साथ आग की लपटे उठने लगी।

हालंकि अचानक हुए इस धमाके पर पहले तो किसी को समझ नहीं आया कि हुआ क्या है लेकिन बाद में पता चला कि राहुल की आरती उतराने के लिए जो थाल लाई जा रही थी उसकी आग से गैस से भरे गुब्बारे फट गए और आग की लपटें उठने लगीं।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए इस घटना को राहुल की सुरक्षा में सबसे बड़ी चूक माना जा है। गनीमत ये रही कि दमाका काफी मामूली था और कुछ ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। रोड शो से पहले राहुल ने  ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजा की।

ज्ञात हो कि राहुल के आठ किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए पूरे रास्ते में 100 से अधिक मंच लगाए गए थे। इस दौरान राहुल के साथ मध्यप्रदेश के अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।

Share this
Translate »