Sunday , April 21 2024
Breaking News

गुड़गांव में सरकारी गनर ने जज की पत्नी और बेटे को दिनदहाड़े मारी गोली

Share this

नई दिल्ली! गुरुग्राम के सेक्टर-51 की मार्केट में शनिवार दोपहर एक जज (एडीजे) की पत्नी और उनके बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है. घटना दोपहर साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है. वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर-50 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने खून से लथपथ हालत में दोनों मां-बेटे को पास के ही पार्क हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेदांता अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है. जज के बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोली मारने का आरोप जज के गनमैन पर लगाया गया है. आरोपी गनमैन की पहचान हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल महिपाल के रूप में हुई है. सदर थाना पुलिस ने आरोपी गनमैन को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, गोली मारने के बाद उसने जज कृष्ण कांत को फोन कर कहा था कि दोनों को गोली मार दी संभाल लो. पुलिस इस मामले की जांच के साथ ही घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी निकालने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि दोनों को गोली मारने के बाद गनमैन ने उन्हें गाड़ी में लादने की कोशिश की थी, लेकिन जब वो ऐसा नहीं कर पाया तो सफेद रंग की कार को लेकर वहां से फरार हो गया. गोली मारे जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, जज की पत्नी को सीने  और बेटे को सिर में गोली मारी गई है.

Share this
Translate »