Tuesday , April 23 2024
Breaking News

आक्रोशित भीड़ ने जमकर की पिटाई, गोली चलाने वाले दोनों युवकों ने जान गंवाई

Share this

लखनऊ। मॉब लींचिंग का मामला अभी तक थमने का नाम नही ले रहा है हालांकि हाल-फिलहाल ऐसे मामलों में कुछ कमी जरूर आई है लेकिन अब उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में एक बालक को गोली मारने वाले बदमाशों को आक्रोशित भीड़ ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गये।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद अमेठी में मंदिर में पूजा के दौरान नशे में धुत्त दिलीप यादव (28) और राहुल सिंह (30) ने सुमित को गोली मारकर घायल कर दिया। जिस पर वहां मौजूद भीड़ आक्रोशित होकर इस कदर बेकाबू हो गई कि उसने जिसके बाद भीड़ ने यादव और सिंह की की जमकर पिटाई की। बेसुध हालत में जब दोनों को मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं इस बाबत जानकारी देते हुए एसएचओ ने बताया कि मृतकों में से एक के भाई की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि गांववालों की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव में बड़ी संख्या में पुलिसर्किमयों को तैनात किया गया है।

Share this
Translate »