Saturday , September 26 2020
Breaking News

नशे में महिला ने कपड़े उतार किया ऐसा बवाल कि जरा भी न रखा मर्यादा का ख्याल

Share this

लखनऊ। पुरूषों द्वारा अक्सर नशे में हंगामा किया जाना तो आम है लेकिन अगर नशे में किसी महिला द्वारा हंगामा किया जाए वो भी अपनी तमाम मर्यादाओं को ताक पर रखकर तो जाहिर सी बात है कि लोग सिर्फ बगले झांकने को मजबूर ही हो सकते हैं। जी! ऐसा ही कुछ वाकिया उस वक्त सामने आया जब आगरा से कानपुर जा रही रायबरेली डिपो की बस में सवार एक महिला यात्री ने टूंडला में जमकर हंगामा काटा। वह नशे की हालत में थी। उसने अपने कपड़े उतार कर यात्रियों को दौड़ा दिया। इतना ही नहीं पुलिस के आने पर डायल हंड्रेड की जीपीएस को भी लेकर दौड़ने लगी।

बताया जाता है कि मामला रविवार की मध्य रात्रि के बाद का है। आगरा से कानपुर के लिए चली रायबरेली डिपो की बस जैसे ही टूंडला में पहुंची वैसे ही बस में सवार एक महिला यात्री गालियां देने लगी। वह आगरा से कानपुर जा रही थी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। उसने सवारियों को भी जमकर गालियां दी। फिर बस से उतरकर चौराहे पर कपड़े उतार कर नृत्य करने लगी।

वहीं जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो डायल हंड्रेड के आने पर उसकी गाड़ी का जीपीएस छीन कर भाग गई। पुलिस ने महिला के बैग से शराब भी बरामद की है। रायबरेली डिपो के चालक श्रीकांत पुत्र शिव कुमार निवासी गुल्लू पुर थाना हरचंदपुर रायबरेली और कंडक्टर जयंत कुमार पुत्र मनीषा यादव निवासी भट खेरवा थाना बिहार जिला उन्नाव में टूंडला थाने में महिला के खिलाफ तहरीर दी। देर रात पुलिस महिला को थाने में बैठाए रही और बस को आगे के लिए रवाना कर दिया।

Share this

Check Also

सुलतानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाने वाले दो जेल भेजे गये

सुलतानपुर. उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के बल्दीराय इलाके में पत्रकार प्रदीप सिंह की बेटी को जिंदा जला ...