Saturday , September 26 2020
Breaking News

बैंक मैनेजर पर चढ़ा जब सेक्स का बुखार तो पीड़ित महिला ने मार चप्पलों के दिया उतार

Share this

नई दिल्ली। एक तरफ जहां देश में “#मी टू कैंपेन” के चलते तमाम नामचीन हस्तियों की हालत पतली हो चली है वहीं ऐसे में एक बैंक मैनेजर को सेक्स का चढ़ा ऐसा बुखार कि महिला से लोन पास करने के एवज में डिमांड की जिस पर उसने ही चप्पल और डंडे से पिटाई कर उक्त मैनेजर का बुखार दिया अच्छे से उतार। इतना ही नही बल्कि मामला वायरल होने पर उनको कर लिया गया गिफ्तार।

गौरतलब है कि कर्नाटक के दावनगेरे जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक बैंक मैनेजर पर महिला ने लोन देने के बदले सेक्स की मांग करने का आरोप लगाकर सरेराह पिटाई की है। समाचार एजेंसी ने मंगलवार को इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी जारी किया है।

दरअसल वायरल हुए एक वीडियों में इस वीडियो में महिला एक शख्स को बुरी तरह से चप्पल और डंडे से जमकर पीटती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि वह महिला के द्वारा लगाये गये आरोपों की जांच कर रही है।

वहीं इस बाबत बताया जाता है कि महिला का आरोप था कि उसे पैसे की जरूरत थी जिसके चलते उसने डीएचएफएल बैंक में दो लाख रुपये लोन लेने के लिए आवेदन किया था। अपना लोन पास करवाने के लिए जब महिला बैंक पहुंची तो मैनेजर ने उसे गलत तरीके से छूआ और कहा कि लोन अप्रूव करवाने के लिए उसे शारीरिक संबंध बनाना होगा।

मैनेजर की ऐसी डिमांड पर न सिर्फ वो एक पल को सकपका गई बल्कि उससे यह बदतमीजी बर्दास्त न हुई और वह बैंक मैनेजर की शर्ट पकड़कर बाहर खींच लाई। इसके बाद महिला ने हाथ में एक डंडा लेकर बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला ने आरोपी शख्स को न सिर्फ डंडे से बल्कि हाथ, लात और चप्पल से पीटा।

Share this

Check Also

सुलतानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाने वाले दो जेल भेजे गये

सुलतानपुर. उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के बल्दीराय इलाके में पत्रकार प्रदीप सिंह की बेटी को जिंदा जला ...