Tuesday , April 23 2024
Breaking News

वाराणसी: पटाखों से हुए धमाके में गिरी घर की छत, दो की हुई मौत और कई घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद वाराणसी में आज अचानक एक घर में हुए धमाके के चलते छत गिर जाने से कई लोग घायल हो गए जिनमें से दो की बाद में मौत हो गई। वहीं हादसे की गंभीरता को देखते राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद वाराणसी में लहरतारा स्थित फ्लाईओवर के नीचे रिंकू नाम के युवक का घर है। वह पटाखा बेचने का काम करता है। उसके घर की पहली मंजिल पर धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि घर की छत गिर गई। दरअसल जैसा कि मौके से आ रही बारूद की दुर्गंध के कारण धमाके की वजह बम-पटाखे में आग लगना बताया गया है। मलबे में दबने से रिंकू, विधि, चिंकी, मेवा साव, निर्मला देवी और सुनीता देवी आदि घायल हो गए।

वहीं हादसे की गंभीरता को देखते एनडीआरएफ की टीम मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने में लगी है। बताया जा रहा है कि घर की जिस मंजिल पर धमाका हुआ, उस पर किरायेदार रहते थे। हादसे में दो मजदूरो की मौत हो गई साथ ही बिल्डिंग के आसपास के कई मकानों में दरार आ गई। वहीं पास की दुकानों के सामान गिर गए। सूचना पाकर एसएसपी आनंद कुलकर्णी पांच थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए थे। बहीं मौके पर कैंट और रोहनिया विधायक भी पहुंचे।

Share this
Translate »