Saturday , April 20 2024
Breaking News

शराब व्यापारी को जान से मारने की धमकी मामले में भाजपा MLA के खिलाफ जांच शुरू हुई

Share this

लखनऊ। सत्ता की हनक और विधायकी की ठसक बहुत कम लोगों को हजम हो पाती है। जिनसे ये हजम नही हो पाती उनकी बदहजमी अपने साथ साथ पार्टी और सरकार दोनों की ही किरकिरी है कराती। हाल ही में ऐसा ही कुछ कई भाजपा नेता और विधायकों के साथ हुआ है। अब इसी क्रम में एक और भाजपा विधायक आ गए हैं जो हनक और ठसक के सुरूर में कसूर कर बैठे हैं। जिसकी जांच जारी है।

गौरतलब है कि प्रदेश में गोंडा जिले के गौरा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक प्रभात वर्मा के एक शराब व्यवसायी के साथ मोबाइल पर अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में जांच शुरू कर दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक( एसपी) ने शुक्रवार को  बताया कि खोडारे थानाक्षेत्र के कूकनगर ग्रट के रहने वाले शराब व्यवसायी राजमणि त्रिपाठी ने गौरा विधायक पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है कि विधायक ने फोन पर उसके साथ गाली गलौच की साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्राप्त शिकायत और वायरल ऑडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच मनकापुर के क्षेत्राधिकारी एस के रवि को सौपी है, उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई की जायेगी।

बताया जा रहा है कि शराब व्यवसायी के इशारे पर आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब बिक्री  के आरोप में एक विधायक समर्थक को गिरफ्तार किया था इसको लेकर विधायक और  व्यवसायी के बीच मोबाइल पर तीखी नोकझोंक हुई थी।

Share this
Translate »