Tuesday , April 23 2024
Breaking News

राहुल 24 घण्टे में इतना कनफ्यूसियाए, क्या बोलना था और क्या बोल आए

Share this

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में होने वाले चुनावों में तकरीबन सभी दल आपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी पार्टी की वापसी के लिए जमकर प्रयास कर रहे हैं। जिसके चलते चुनावी सभाओं का इस कदर थका देने वाला व्यस्ततम कार्यक्रम है कि पिछले 24 घण्टे के दौरान वो अपने चुनावी भाषण में कन्फ्यूज हो गए। जिसके चलते वो न सिर्फ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे बल्कि वहीं शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने उन पर मानहानि का मामला तक दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की परेशानी ये हैं कि चुनाव प्रचार में बार-बार उनकी जुबान फिसल रही है। मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि- ‘देश का ‘राष्ट्रपति’ लालकिले पर जाता हैं और और कहता हैं कि भाइयों आपका दादा-दादी, नाना-नानी……..चोर है। दरअसल यहां राहुल गांधी ‘राष्ट्रपति’ की जगह प्रधानमंत्री कहना चाह रहे थे, लेकिन उनकी जुबान फिसल गई।  

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान पर पनामा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। बाड़े में 24 घंटे के भीतर अपने दिए गए बायन पर सफाई पेश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज हो गए थे।

Share this
Translate »