Sunday , April 21 2024
Breaking News

जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी ढेर, बरामद हुईं स्नाइपर राइफल

Share this

श्रीनगर। घाटी में पिछले काफी दिनों से मंडराता स्नाइपर शाट का खतरा संभवतः कुछ हद तक टल गया है। क्योंकि दक्षिण कश्मीर में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने कम से कम दो आतंकवादियों को ढेर करने के बाद जैश-ए-मोहम्मद के मॉड्यूल को निष्क्रिय कर दिया। मुठभेड़ के बाद एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गई, जिनका सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है।

मिली जानकारी के मुताबिकपुलवामा जिले में त्राल के चंकेतार गांव में दिनभर चली मुठभेड़ के बाद दो शव बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मलबे में से एक और शव के बरामद होने की संभावना है। वहीं इस बाबत अधिकारियों ने बताया कि खुफिया जानकारी के साथ ही मुठभेड़ स्थल से बरामद सामग्री से आतंकवादियों के जेईएम से संबंध होने की बात सामने आई है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है,

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर मारे गए आतंकवादियों में से एक के जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर का रिश्तेदार होने की खबरें हैं। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन राइफल भी बरामद की है, जिसके सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है। पिछले सप्ताह त्राल इलाके में सेना का एक जवान और सीमा सुरक्षा बल का एक कर्मी स्नाइपर हमले में मारे गए थे।

Share this
Translate »