Tuesday , April 23 2024
Breaking News

सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए, महिलाओं ने सेना पर पत्थर बरसाए

Share this

श्रीनगर। घाटी में सुरक्षा बलों द्वारा जारी सख्ती और सर्च ऑपरेशन से आतंकी और उनके मददगार बहुत बौखला गये हैं जिसकी बानगी है कि अब कायर आतंकी महिलाओं की आड़ को अपने बचने का जुगाड़ बना रहे हैं। क्योंकि जहां जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में आज सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए। वहीं वहीं दो आतंकियों के मारे जाने के बाद बौखलाए स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बलों और मीडियाकर्मियों पर पत्थरबाजी की। अहम बात ये है कि पत्थबाजों में महिलाएं और लड़कियां भी शामिल थीं।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को कार्रवाई करते देख आतंकियों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की और दो आतंकी ढेर कर दिए। वहीं दो आतंकियों के मारे जाने के बाद बौखलाए स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बलों और मीडियाकर्मियों पर पत्थरबाजी की।पत्थबाजों में महिलाएं और लड़कियां भी शामिल थीं।

ज्ञात हो कि मुठभेड़ के समय सुरक्षा बलों की कार्रवाई में बाधा डालने के लिए पिछले काफी समय से स्थानीय लोग सेना पर पत्थरबाजी कर रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को भी दक्षिण कश्मीर के त्राल में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर सहित दो आतंकवादियों को मार गिराया था। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से बड़गाम और उसके आसपास के इलाकों में आतंकी गतिविधियां काफी बढ़ गई हैं।

Share this
Translate »