Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मेरठ में बेहद खौफनाक मामला सामने आया, हैवान ने मासूम के मुंह में रख बम छुड़ाया

Share this

लखनऊ। पर्व कोई हो खुशियों और मस्ती तक ठीक होता है लेकिन अगर किसी की मस्ती उजाड़ दे बस्ती या किसी की हस्ती तो वो किसी भी तरह से उचित नही है। प्रदेश के जनपद मेरठ में एक हैवान ने अपनी मौज मस्ती में कुछ ऐसा कर दिया जिसकों सुनकर आप न सिर्फ उस हैवान को कोसेंगे बल्कि एक पल को हैरत में पड़ जायेंगे।

गौरतलब है कि मेरठ के सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में एक शरारती अधेड़ ने 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह में बुलेट बम रखकर फोड़ दिया। जिस कारण मासूम बच्ची के मुंह के चिथड़े उड़ गए।  घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची को लहूलुहान हालत में देख ग्रामीण उधर को दौड़े। आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी हत्थे नहीं चढ़ सका।

जानकार के मुताबिक सरधना क्षेत्र के मिलक गांव का रहने वाला शशिपाल ने बताया कि उसकी तीन साल की बेटी घर में खेल रही थी। घर के बाहर बच्चे पटाखे जला रहे थे। बच्ची भी घर के बाहर खेलने चली गई। इसी दौरान गांव का एक अधेड़ वहां पहुंचा और उसने मासूम के मुंह में बुलेट बम रखकर आग लगी दी। बम फूटने से बच्ची के मुंह के चिथड़े उड़ गए।

वहीं शोर मचने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि ग्रामीणों ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं आया। मासूम बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची को नगर के ही ईश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बच्ची को करीब दर्जन भर से ज्यादा टांके आए हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण बच्ची के गले तक पहुंच गया है, इस वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका।

Share this
Translate »