Tuesday , April 23 2024
Breaking News

सिग्नेचर ब्रिज को लेकर उठते सवाल, अब किन्नरों ने कपड़े उतार किया बवाल

Share this

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में हाल ही में बना सिग्नेचर ब्रिज अपने उदघाटन के साथ ही विवादों के घेरे में आ गया और अब भी उसका विवादों से नाता बखूबी बना हुआ है जिसके चलते जहां आज भाजपा नेता मनोज तिवारी ने आप नेता और मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया वहीं किन्नरों द्वारा आज इस ब्रिज पर अश्लीलता का नंगा नाच किये जाने से काफी बवाल खड़ा हो गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली के वज़ीराबाद का खुला सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के साथ ही गलत वजहों से सुर्खियों में आ गया है। लोग जान हथेली पर रखकर यहां सेल्फी ले रहे हैं जिसके चलते यह अब ख़तरनाक सेल्फी ब्रिज में तब्दील होता जा रहा है। वहीं इसी बीच सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्त्र होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दसअसल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हे कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण काफी देर तक जाम लग गया। आशंका यह है कि यह वही ग्रुप है, जिसने तीन महीने पहले हौज खास में नग्न होकर रोड पर हंगामा किया था। ये पहले भी भजनपुरा व वजीराबाद पुल के आसपास देखे जा चुके हैं।

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद न्यू उस्मानपुर पुलिस ने देर रात कई किन्नरों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक आला अफसर ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले कुछ हलकों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है।

Share this
Translate »