Monday , April 22 2024
Breaking News

PM मोदी के बयान पर अब बोले राहुल- किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

Share this

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के एक बयान पर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर जोरदार हमला बोला है। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘‘गेंहू के बर्तन में नोट छिपाने’’ संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को लेकर उन पर आरोप लगाया कि मोदी ने किसानों के पास कालाधन होने की बात कहकर अन्नदाताओं का अपमान किया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के इस कथित बयान से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि क्या आपने माल्या, ‘मेहुल भाई’, नीरव मोदी को गेहूं उगाते देखा है? मोदी जी किसान का अपमान मत करिए। दरअसल राहुल ने प्रधानमंत्री के कथित बयान से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नोटबंदी का उल्लेख करते और कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रतीत हो रहे हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पहले आपने नोटबंदी करके किसान का पैसा बटोरकर सूट-बूट वाले मित्रों को देने का घोटाला किया। अब कह रहे हो कि किसान का वो पैसा काला धन था। किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान। ज्ञात हो कि इस वीडियो में प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि (इनके) यार दोस्तों में से कोई बिस्तर के नीचे नोट बिछाकर सोते थे, कोई बोरे में भरकर नोट रखते थे, तो गेंहू के बड़े-बड़े बर्तनों में नोट छिपाकर रखते थे और ऊपर से गेहूं रख देते थे…।

Share this
Translate »