Tuesday , April 23 2024
Breaking News

रायबरेली जेल: दो और अहम वीडियो सामने आये, कैदियों ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाये

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद रायबरेली जेल में जारी खेल का खुलासा होने के बाद भी मामला सम्हलने के बजाय और भी बिगड़ता जा रहा है। दरअसल अब जेल के तीन कैदियों द्वारा अपनी जान को खतरा बताये जाने से शासन और प्रशासन में हड़कम्प सा मच गया है।

गौरतलब है कि रायबरेली के जिला जेल में कैदियों की असलहों की मौजूदगी में शराब पार्टी और धमकी देने का वीडियो वायरल होने और प्रशासन द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद अब जिला जेल में बंद कैदी अंशू दीक्षित, दल सिंगर सिंह व सोहराब खान ने जेल में अपनी हत्या करवाए जाने की आशंका जताई है।

हद की बात ये है कि इन कैदियों ने बेखौफ होकर अपने वीडियो बनाए हैं और एटीएस की मदद से अपनी हत्या करवाए जाने की आशंका जताई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। साथ ही कैदियों ने जेल में भ्रष्टाचार की शिकायत करते हुए घटिया खाना परोसे जाने की भी बात कही और बताया कि जेल प्रशासन जेल के भीतर होटल चलवा रहा है जिसमें ऊंचे दामों पर सामान दिया जा रहा है।

ज्ञात हो कि जेल में शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के मामले में प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल के वरिष्ठ अधीक्षक सहित छह कर्मचारियों को निलंबित कर दिया था। इसके बाद लखीमपुर में तैनात ज्ञान प्रकाश को रायबरेली जिला कारागार का जेलर बनाया गया है।

Share this
Translate »