Saturday , April 20 2024
Breaking News

लता मंगेशकर के रिटायरमेंट की खबरें फर्जी, बोली- अंतिम सांस तक गाती रहेंगी

Share this

नयी दिल्ली! स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज के दीवाने पूरे देश में मौजूद हैं. लता मंगेशकर बॉलीवुड की सबसे मशहूर और पुरानी गायिका है. उन्होंने अपनी आवाज से हर किसी के दिल को मोह लिया है. हाल ही में लता मंगेशकर ने बातचीत की है. लता मंगेशकर का कहना है कि, उनकी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं और वे अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी. आपको बता दें कि पिछले दिनों लता मंगेशकर के रिटायरमेंट की खबरें आ रही थी.

इस पर बात करते हुए लता मंगेशकर ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है. दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए.

उन्होंने कहा कि, मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों में से एक ‘अता विश्व्याछा कसां’ को मेरे अलविदा गीत के रूप में देखा जा रहा है. लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था. 2013 में इस गीत को लेकर संगीत निर्देशक सलील कुलकर्णी मेरे पास आए.

मैं इसे मुख्य रूप से गाने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर ने लिखा था. मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी. मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे.

सिंगर ने अपने फैंस को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी रिटायरमेंट की कोई योजना नहीं है. हाल ही में सोशल मीडिया पर लता का गाया मराठी गाना ‘अता विश्व्याछा कसां’ पोस्ट किया गया. जिसका अर्थ है ‘अब आराम का समय है’. इस गाने को लता मंगेशकर की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जाने लगा.

Share this
Translate »