Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अगस्ता वेस्टलैंड: भाजपा का बड़ा आरोप, कांग्रेस का हाथ क्रिश्चियन मिशेल के बचाव के साथ

Share this

नई दिल्ली। भाजपा के प्रवक्ता और नेता संबित पात्रा ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस उद्विग्न हो गई। उन्होंने मिशेल को बचाने के लिए अपनी टीम भेजी। अल्जो जोसेफ उसके लिए कोर्ट के समक्ष पेश हुए और बाद में उन्होंने उसे हटा दिया। कांग्रेस परिवार की रातों की नींद उड़ गई है। कांग्रेस का असली चेहरा सबके सामने आ गया है।

इतना ही नही बल्कि पात्रा ने ये भी कहा, ‘ क्या यह संयोग की बात नहीं है कि किश्चियन मिशेल के सभी वकीलों का कांग्रेस पार्टी से संबंध है। अल्जो जोसेफ के अलावा मिशेल के दो और वकील हैं विष्णु शंकर, जो केरल के कांग्रेस नेता के बेटे हैं और दूसरे हैं श्रीराम परक्कट जो एनएसयूआई के सदस्य रहे हैं। इन तीनों ने कांग्रेस के सबड़े नेता सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बस के अधीन काम किया है।’ ए.के जोसेफ ने कल कहा ‘किसी ने’ उन्हें केस लड़ने को कहा, वो किसी ‘कौन’ है इसका जवाब कांग्रेस दे।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘क्रिश्चियन मिशेल को रिमांड की जरुरत नहीं है, ऐसा कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में दलीले दे रही थी। कांग्रेस का हाथ क्रिश्चियन मिशेल के बचाव के साथ। ये साफ है कि मामा क्रिश्चियन मिशेल को बचाने का कांग्रेस पार्टी भरपूर प्रयास कर रही है।’  पात्रा के आरोपों पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने पलटवार करते हुए कहा, ‘संबित पात्रा ने आज अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे एक बार कांग्रेस ने निकाला गया था और फिर वापस लिया गया। यह एक जबरदस्त झूठ है। ऐसा कुछ नहीं हुआ था। मैं उन्हें माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय देता हूं वरना मैं उन्हें कानूनी नोटिस भेजूंगा।’

Share this
Translate »