Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मामूली झगड़े में पिता बना हैवान, दुधमुहे की पटक कर ले ली जान

Share this

लखनऊ। पारिवारिक कलह दिन पर दिन लोगों की जिन्दगी को नर्क करती जा रही है और अच्छे खासे हंसते-खेलते परिवारों का एक पल में बेड़ागर्क करती जा रही है। इसी क्रम में अब पारिवारिक कलह के चलते ऐसा दर्दनाक और खौफनाक हादसा सामने आया है जिससे हम आप सभी दहल जायेंगें। दरअसल प्रदेश के जनपद गाजीपुर में पति-पत्नी की आपसी कहा सुनी एक मासूम को उस वक्त बेहद भारी पड़ी जब गुस्से से बौखलाये उसके पिता ने ही पटक कर उसकी जान ले ली।

गौरतलब है कि जनपद गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के गुरैनी गांव निवासी विजय राम की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व लक्ष्मी के साथ हुई थी। उसका चार माह का बेटा था। पति- पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। आरोप है कि पति  लक्ष्मी से बेरहमी से पीटता था। बताया जाता है कि गुरुवार को ही लक्ष्मी बच्चे का इलाज कराने के बाद मायके से लौटी थी। शाम को किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बीच गुस्से में आकर विजय ने पैर पकड़ कर बच्चे को जमीन पर पटक दिया। बच्चे का चेहरा लहूलुहान हो गया।

वहीं अचानक लक्ष्मी के चीखने पर आसपास के लोग पहुंच गए। इस बीच विजय वहां से भाग निकला। लक्ष्मी देवी ग्रामीणों की मदद से बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंची और मायके के लोगों को घटना की जानकारी दी। मायके से लोग भी अस्पताल पहुंच गए। उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। परिजन देर शाम मासूम का शव लेकर थाने पहुंच गए। रात करीब साढ़े आठ बजे पत्नी ने पति के विरुद्ध  तहरीर दी। पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »