Tuesday , April 23 2024
Breaking News

हत्यारोपी जीतू फौजी की मां बोली, अगर बेटा दोषी हुआ तो खुद मार दूंगी उसे गोली

Share this

लखनऊ। हाल ही में तीन दिसंबर को प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में हुई खौफनाक और शर्मनाक हिंसा की घटना के दौरान शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के आरोपी फौजी जीतू को लेकर उसकी मां ने बेहद ही अहम और बड़ी बात कही है। दरअसल  जीतू की मां ने ये कह दिया है कि अगर उनके बेटे ने इंस्पेक्टर को गोली मारी है तो उसे खुद गोली मार दूंगी।

गौरतलब है कि आज मीडिया वालों द्वारा उनसे लिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि अगर जीतू ने ऐसा किया है तो उसे फौरन सजा मिलनी चाहिए। उसने ऐसा किया है तो मैं खुद उसे गोली मार दूंगी। उन्होंने कहा, जिस इंस्पेक्टर की जान गई वो सिर्फ अपनी मां का ही नहीं, मेरा भी बेटा कहा जाएगा। इस घटना से जितना दुख उसके परिवार को है मुझे भी है।

इसके साथ ही आरोपी जीतू फौजी की मां रतन कौर ने बताया कि घटना वाले दिन उसका बेटा घर पर नहीं था। उन्होंने ये भी बताया कि जब पुलिस जीतू की तलाश करते हुए उनके घर पहुंची तो पुलिस ने काफी तोड़फोड़ की। जिस वक्त पुलिस उनके घर पर आई थी उस वक्त वह घर पर नहीं थीं। पुलिसवालों ने उनके घर में तोड़फोड़ की। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पुलिसवालों ने उनकी बहू से भी बदसलूकी की। उसका हाथ खींचा जिससे उसकी चूड़ियां टूट गईं।

उनका यह भी कहना है कि उनके पति से पुलिस ने जबरदस्ती दबाव डालकर ये बातें उगलवाई हैं। मेरे पति पर दबाव डालकर कबूल करवाया गया है. मेरा बेटा वहां मौजूद था। पुलिस ने मेरे परिवार से बदसलूकी की। दबिश के दौरान घर के सारे सामान को तहस-नहस कर दिया। मेरे पति को कल पुलिस जबरन उठाकर ले गई थी।

हालांकि जीतू के पिता ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि घटना के समय जीतू घटनास्थल पर ही था। इसके अलावा पुलिस ने जीतू के आसपास के गांव वालों से भी इस बात की बखूबी पुष्टि की थी। इतना ही नही बल्कि वीडियो को तकरीबन 13 लोगों को दिखाने के बाद ही यह पक्का हुआ कि घटना के समय जीतू फौजी मौके पर था।

ज्ञात हो कि पुलिस कह रही है कि जीतू उर्फ फौजी घटना में शामिल था। उसे इस मामले में नामजद भी किया गया है। सुबोध कुमार को गोली जीतू फौजी ने मारी या नहीं इस पर सवाल है। जीतू उर्फ फौजी घटना के तुरंत बाद भागकर अपना बटालियन चला गया। जीतू का भाई धर्मेन्द्र भी सेना में पुणे में तैनात है। पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज कराया है, उसमें जीतू फौजी का भी नाम है। घटना के वक्त जीतू दिखा भी था, मगर उसके बाद वह तुरंत जम्मू-कश्मीर फरार हो गया।

Share this
Translate »