Tuesday , April 23 2024
Breaking News

कांग्रेस की जीत पर ज्योतिरादित्य और सचिन को भगोड़े माल्या की बधाई, लोगों के निशाने पर आई

Share this

नई दिल्ली। हाल ही में पांच राज्यों के चुनावों में खासकर राजस्थान मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के जबर्दस्त प्रदर्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है और लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इसके लिए बधाइयां देने में लगे हुए हैं। वहीं ऐसे में देश का हजारों करोड़ रूपये लेकर फरार होने वाले भगोड़े विजय माल्या द्वारा कांग्रेस की जीत पर बधाई दिये जाना वो भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बजाय ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट को बेहद चौंकाने वाला कदम है।

गौरतलब है कि भगोड़े माल्या द्वारा ट्वीट कर ज्योतिरादित्य ओर सचिन को बधाई जाने पर तमाम लोगों ने जमकर माल्या के ट्वीट को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत लोगों ने लिखा कि विजय माल्या इज्जत से भारत आओ, गरीबों का पैसा लौटाओ, भारतीय कानून के तहत सजा का हकदार बनो। इसके साथ ही ये भी लिखा कि अब तो आपको भारत में भी कुछ सेफ जगह मिल जाएगी- अब बिना किसी टेंशन में आइए, तीन राज्य आपके लिए ही हैं।

दरअसल सचिन पायलट को राजस्थान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री की रेस में माना जा रहा है। इसी के चलते माल्या ने दोनों को बधाई दी है और यंग चैंपियन बताया है। माल्या ने दोनों नेताओं को टैग करते हुए ट्वीट किया, युवा चैंपियन सचिन पायलट और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को बधाई। बता दें कि माल्या पीएनबी समेत देश के कई बड़े बैंकों का नौ हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। भारत जल्द से जल्द माल्या का प्रत्यार्पण कराने की कोशिश में लगा हुआ है।

Share this
Translate »