Tuesday , April 23 2024
Breaking News

वसुंधरा राजे ने ज्योतिरादित्य को स्नेहपूर्वक गले लगाया, सोशल मीडिया पर मची धूम

Share this

जयपुर! राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बहुत गर्मजोशी से मिले. शपथ ग्रहण में शिरकत करने पहुंची वसुंधरा ने नारंगी रंग की साड़ी पहन रखी थी और उन्होंने मौके पर पहुंचकर नए मुख्यमंत्री को बधाई दी.

कांग्रेस अध्यक्ष ने उनके पास जाकर उनसे मुलाकात की. दोनों नेताओं ने गर्मजोशी से हाथ मिलाया. इस मौके पर वसुंधरा ने राजनीतिक मतभेदों की सीमा को लांघते हुए ज्योतिरादित्य को स्नेहपूर्वक गले से लगा लिया. बुआ-भतीजे के मिलन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

गहलोत, पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के कई अन्य नेता भी भी पूर्व मुख्यमंत्री से बेहद गर्मजोशी के साथ मिले. शपथ ग्रहण के बाद वसुंधरा ने ट्वीट कर कहा, मैं अशोक गहलोत को राजस्थान के मुख्यमंत्री और सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री बनने की बधाई देती हूं. उनके लिए मेरी शुभकामनाएं हैं. हालिया विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. वसुंधरा 2003 से 2008 और 2013 से 2018 के दौरान दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं.

Share this
Translate »