Sunday , April 21 2024
Breaking News

एक और जनपद में माहौल बिगाड़ने की कोशिश हुई नाकाम, दो सिपाही समेत 11 घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के एक और जनपद में माहौल को गर्माने की कोशिशों को प्रदेश पुलिस और प्रशासन ने बखूबी नाकामयाब कर हालात को काबू में कर लिया। हालांकि इस कवायद के दौरान दो सिपाही समेत ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गौरतलब है कि प्रदेश के जनपद बागपत में सोमवार को सांप्रदायिक बवाल हो गया। इस दौरान दोनों समुदाय के लोग आमने- सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ। दोनों समुदाय के लोगों में लाठी- डंडे व धारदार हथियार भी चले। इसमें दो सिपाही समेत ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि केतीपुरा मोहल्ले के लक्ष्मण चौक पर दो समुदाय के लोगों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय के लोग आमने- सामने आ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। इसमें एक पक्ष से चार लोग घायल हो गए तो वहीं दूसरे पक्ष से पांच लोग गंभीर घायल हो गए है। इसके अलावा दो सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गए है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण शहर में तनाव फैल गया है।

हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी शैलेष कुमार पांडेय, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव और सीओ दिलीप कुमार भारी पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। वहीं दूसरे पक्ष ने दुकान लूटने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष से भी पांच लोग घायल हो गए है

Share this
Translate »