Sunday , April 21 2024
Breaking News

अब भाजपा सांसद ने रामलला के लिए कर डाली अनोखी मांग

Share this

लखनऊ। अभी तक बयानबाजी हनुमान जी को लेकर जारी थी अब वह राम जी तक आने लगी है। क्योंकि अब भाजपा के एक सांसद ने रामलला के लिए प्रधानमंत्री आवास के तहत आवास दिये जाने की मांग कर डाली है। दरअसल उत्तरप्रदेश के मऊ जिले के घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने अजब बयान दिया है। उन्होंने अयोध्या में श्रीराम लला को भी प्रधानमंत्री आवास मुहैया कराने की मांग उठाई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश में कोई भी बिना छत के न रहे तो ऐसे में प्रभु श्रीराम तिरपाल में कैसे हैं? उन्हें भी ठंड लगती है। बारिश में भीगते हैं। इसलिए उनको प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर मिलना चाहिए। राजभर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार नहीं बल्कि कारसेवा कर निर्माण करवाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, इस संबंध में मैं फैजाबाद के डीएम को भी पत्र लिखूंगा कि प्रभु श्रीराम के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर मुहैया कराया जाए। बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, बाबरी ढांचे को गिराने के लिए जिस तरह की कारसेवा हुई थी, ठीक उसी तरह की कारसेवा राम मंदिर निर्माण के लिए होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोगों की आस्था का फैसला सरकार या सुप्रीम कोर्ट नहीं कर सकता। राम मंदिर 100 करोड़ हिंदुओं की आस्था का मामला है। उन्होंने बताया, संसदीय बोर्ड की बैठक में भी हमने इस मुद्दे को उठाया था। पूछा था कि राम मंदिर का निर्माण कब तक होगा? कोई जवाब नहीं मिला। गृहमंत्री ने भी कोई उचित जवाब नहीं दिया।

Share this
Translate »