Sunday , April 21 2024
Breaking News

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या पर आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम, किया गया लाठीचार्ज

Share this

लखनऊ। प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन की तमाम कोशिशों और कवायदों के बावजूद भी प्रदेश में बच्चियों से दरिंदगी के मामलों में कतई कमी नही आती नजर आ रही है। हद तो ये है कि ऐसे मामलों में फांसी तक के प्रावधान होने के बावजूद भी दरिंदों के दिलों में हाल-फिलहाल कोई खौफ नजर नही आ रहा है। इसी क्रम में अब राजधानी लखनऊ में दो दिन से लापता एक पांच साल की मासूम से भी दरिंदगी कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। मासूम की लाश बरामद होने पर आक्रोशित परिजनों समेत इलाकाई लोगों द्वारा न सिर्फ फैजाबाद रोड जाम कर जमकर बवाल किया गया वहीं समझाने की कोशिशें नाकाम होने पर पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में एक बच्ची की हत्या पर रविवार को जमकर बवाल हुआ। लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया जिससे पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी। बताया जाता है कि शुक्रवार दोपहर वो बच्ची लापता हो गई थी जिसकी बोरे में बंद लाश आज महानगर रेलवे क्रॉसिंग के पास बरामद हुई। उसके गले पर कटे के निशान पाए गए हैं। परिजनों ने पड़ोसी पर पुराने विवाद में वारदात को अंजाम दिया जाने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से एक नाबालिग है।बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जबकि वहीं घटना से आक्रोशित परिजनों ने फैजाबाद रोड पर शव रखकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वो टस से मस नहीं हुए। पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को इधर-उधर खदेड़ा। आरोपित किशाेर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। दरअसल मामला महानगर थाना क्षेत्र का है। ज्ञात हों कि मृतक बच्ची के परिजनों ने पड़ोस के 15 साल के किशाेर पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुराने विवाद को लेकर उसने ऐसा किया है। इस बाबत इंस्पेक्टर महानगर  का कहना है कि आरोपित किशाेर को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

Share this
Translate »