Saturday , April 20 2024
Breaking News

महबूबा का जोरदार हमला, कहा- तीन तलाक के सहारे भाजपा कर रही है हमारे घरों में घुसने की कोशिश

Share this

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बढ़ती सियासी सरगर्मियों के साथ ही एक बार फिर पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती बखूबी सक्रिय हो गई हैं क्योंकि जिस तरह से वो मारे गए आतंकी के घर जाकर न सिर्फ परिवारीजनों से मिलीं बल्कि बड़ा बयान भी देकर आईं थीं। वहीं अब तीन तलाक के मामले में भी उन्होंने उस भाजपा पर हमला बोला है जिसके साथ कल तक सरकार चलाई थी।

गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि तीन तलाक बिल लाकर बीजेपी हमारे घरों में घुस रही है। मुफ्ती ने आगे कहा कि इससे हमारे पारिवारिक जीवन को काफी परेशान करेगा। इसके अलावा इससे महिलाओं और पुरुषों दोनों को आर्थिक रूप से भी नुकसान होगा।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती ने कहा कि मेरा भी निकाह टूटा है और मैं समझ सकती हूं कि शादी टूट जाने के बाद महिलाओं को आर्थिक रूप से सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि जब मुसलमानों के आरक्षण की बात आती है तो बीजेपी उसे धार्मिक आधार पर अस्वीकार कर देती है।

ज्ञात हो कि इससे पहले अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) महासचिव के सी वेणुगोपाल ने शनिवार को कोच्चि में संवाददाताओं से कहा कि पार्टी अन्य के साथ हाथ मिलाकर विधेयक को सदन में पारित नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि 10 विपक्षी दल लोकसभा में मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2018 के खिलाफ खुलकर सामने आये थे। वेणुगोपाल ने कहा कि यहां तक कि अन्नाद्रमुक सहित जो दल विभिन्न मुद्दों पर सरकार का समर्थन करते हैं उन्होंने भी विधेयक का विरोध किया।

Share this
Translate »