Saturday , April 20 2024
Breaking News

दर्दनाक: मां के इलाज का खर्चा उठाने में नाकाम, मजबूर बेटा कर बैठा परिवार समेत ऐसा काम

Share this

नई दिल्ली। देश के विकास मॉडल राज्य गुजरात में एक ऐसा दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है जहां अपनी बुजुर्ग मां के इलाज के लिए पैसे न जुटा पाने से आहत होकर एक बेटे ने अपने पूरे परिवार समेत खुदकुशी कर ली।

गौरतलब है कि गुजरात के जामनगर में मां के इलाज का खर्च उठाने में नाकाम रहे एक बेटे ने अपने पूरे परिवार के साथ कीटनाशक पीकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि किराना की दुकान चलाने वाले दीपक सकारिया (45) अपनी बुजुर्ग मां के इलाज में खर्च के कारण के कारण आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे थे।

इस बाबत जानकारी देते हुए जामनगर के पुलिस अधीक्षक शरद सिंघल ने कहा, ”सकारिया और उसके परिवार के चार सदस्यों ने सोमवार (31 दिसंबर) की रात को पानी के साथ कीटनाशक मिलाकर पी लिया। वह अपनी 80 वर्षीय मां के इलाज में होने वाले खर्च के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान दीपक सकारिया (45), उसकी पत्नी आरती सकारिया (42), बेटी कुमकुम (11), बेटे हेमंत (पांच) और दीपक की मां जया पन्नाला (80) के रूप में हुई है। सकारिया परिवार सूर्यमुखी कालोनी में रहता था। सिंघल ने बताया कि पुलिस को आज सुबह घटना की सूचना मिली।

Share this
Translate »