Monday , April 22 2024
Breaking News

अमरोहा: एनआईए और एटीएस ने लिया अब दो कबाड़ियों को हिरासत में

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में आतंकी गतिविधियों और आतंकियों के मददगारों की मौजूदगी को देखते एनआईए और एटीएस का वहां संयुक्त अभियान लगातार जारी है। जिसके तहत आज बुधवार को भी टीम ने अमरोहा के मोहल्ला कैलसा बाईपास स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में छापा मारा। पूछताछ के लिए यहां से दो कबाड़ियों को हिरासत में लिया गया। इस दौरान टीम करीब 3 घंटे तक वहीं जमी रही।

गौरतलब है कि इससे पहले कल अमरोहा से पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों की निशानदेही पर अमरोहा और दिल्ली के पांच स्थानों पर एनआईए और एटीएस की संयुक्त टीमों ने फिर छापे मारे। छापे की कार्रवाई रुक-रुककर मंगलवार देर शाम तक जारी रही। रात में पुलिस ने किराने की दुकान चलाने वाले दो भाइयों को हिरासत में लिया था। इन पर गंधक और पोटाश बेचने का आरोप है।

हालांकि एनआईए ने इनमें से एक भाई अयूब को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है। दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जबकि वहीं रिमांड पर लिए गए एक आरोपी सईद को लेकर मंगलवार की सुबह संयुक्त टीम नौगांवां सादात थाना क्षेत्र में स्थित सईद के गांव सैदपुर इम्मा पहुंचीं। पहले सईद के घर से कथित रूप से आरडीएक्स में मिलाए जाने के लिए गंधक की पिसाई में इस्तेमाल सिल-बट्टा, परात और अन्य सामग्री जब्त की थी।

Share this
Translate »