Friday , April 10 2020
Breaking News

सरकार के बेटियों की सुरक्षा के दावों की उड़ी धज्जियां, बेखौफ मनचलों ने क्लासरूम में घुस कर की छेड़छाड़

Share this

लखनऊ। प्रदेश में बेखौफ मनचलों द्वारा सरकार के बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं अभियान तथा बेटियों की सुरक्षा के तमाम दावों की धज्जियां उड़ाना लगातार जारी है। हद तो ये है कि स्कूल के इर्द गिर्द और सरेराह तो इन मनचलों की छेड़खानी तो जारी ही है वहीं गाहे-बगाहे ये स्कूलों में घुसकर भी छेड़खानी से बाज नही आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के जनपद आगरा में सामने आया है जहां बेखौफ मनचलों ने न सिर्फ स्कूल में घुसकर छेड़खानी की बल्कि विरोध करने पर शिक्षक को भी पीटकर घायल कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद आगरा के थाना बरहन क्षेत्र में बेखौफ मनचलों ने दुस्साहिक वारदात को अंजाम दिया है। एक कॉलेज में बाइक से आए तीन युवकों ने क्लासरूम में घुसकर 12वीं कक्षा की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की।  वहीं छात्राओं द्वारा शोर मचने पर कक्षा के बाहर से जा रहे एक शिक्षक ने मनचलों को पकड़ने का प्रयास किया। तो इन युवकों ने शिक्षक को पीटकर घायल कर दिया और भाग निकले। सूचना पर आई पुलिस ने मनचलों की बाइक कब्जे में ले ली है।

बताया जाता है कि बुधवार सुबह तकरीबन 11 बजे थाना बरहन क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में एक बाइक से तीन युवक आए। तीन युवकों सीधे 12वीं क्लास में पहुंचे। वहां बैठी कुछ छात्राओं से छेड़खानी की। इस पर छात्राओं ने शोर मचा दिया। तभी क्लासरूम के बाहर से गुजर रहे कॉलेज के एक शिक्षक ने इन युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर तीनों युवकों ने शिक्षक की पिटाई कर दी। इससे शिक्षक के सिर में चोट आई है। दो युवक तो गेट की तरफ से जबकि तीसरा युवक शिक्षक को धक्का देते हुए छत के रास्ते कूदकर भाग निकला।

सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने युवकों की बाइक को कब्जे में लेकर इनकी तलाश शुरू कर दी है। एसओ बरहन नवीन कुमार ने बताया कि कॉलेज प्रशासन और छात्राओं की तरफ से कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। प्रार्थना पत्र आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में आगरा के ही लालऊ इलाके में संजलि पेट्रोल डालकर जिंदा जला दी गई थी। जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

Share this

Check Also

पीएम मोदी के दो ट्विट से मची हलचल, कहा- यह मुझे विवादों में घसीटने की खुराफात है

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ देर पहले एक के बाद एक दो ट्विट ...