Friday , April 10 2020
Breaking News

मां बेटी की लाश खेत में मिलने से मचा हड़कम्प

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद शामली में खेत में मां बेटी की लाश मिलने से आज हड़कम्प मच गया। पुलिस ने दोनों की लाश अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी हैं। बताया जाता है कि दोनों की हत्या गला दबाकर की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के हरिनगर बिडोली गांव में 40 वर्षीय कमला देवी अपनी बेटी सोनू के साथ रहती है। सोनू के पिता की 4 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। कमला घर में आटा चक्की चला कर अपना गुजर बसर करती है।

गांव वालों के मुताबिक बीती देर रात जब दो-तीन लोग दो बोरों को सिर पर लेकर जा रहे थे। आहट होने पर पड़ोसियों की आंख खुल गई। उन्होंने समझा शायद चोर कमला आटा चक्की से आटा चोरी कर कर ले जा रहे हैं। उन्होंने शोर मचा दिया। जिस पर वे युवक दोनों बोरी वहीं फेंक कर खेतों की तरफ भाग गए। इसके बाद ग्रामीणों ने आकर देखा तो बोरों में मां बेटी की लाश पड़ी थी।

बताया जाता है कि दोनों की जूते के फीते से गला दबाकर हत्या की गई थी। दोहरी हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। दरअसल कमला के पति की 4 साल पहले मृत्यु हो गई थी। करीब 2 साल पहले कमला का एक बेटा बागपत जनपद के गौरीपुर चेक पोस्ट के पास अपनी रिश्तेदारी में जाने की बात कह कर गया था लेकिन आज तक नहीं लौटा।

हालांकि परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा इस वारदात से गांव में दहशत है और ग्रामीणों में आक्रोश। मां बेटी की माली हालत भी कोई ज्यादा ठीक नहीं थी। ऐसे में चोरी और लूट के इरादे की आशंका भी नहीं जताई जा रही।

Share this

Check Also

बरेली में तब्लीगी जमात के लोगों की तलाश में गई पुलिस पर हमला, चौकी फूंकने का प्रयास

लखनऊ. तब्लीगी जमात की लापरवाही के कारण भारत में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया ...