Tuesday , April 23 2024
Breaking News

भाजपा विधायक ने सारी हदें पार कर कहा इन लोगों को तो बम से उड़ा देना चाहिए

Share this

लखनऊ। भाजपा के एक और विधायक के बिगड़े बोल के चलते तीखी प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है दरअसल उत्तर प्रदेश के जनपद मुज्जफ्फरनगर में पुरकाजी क्षेत्र से विधायक विक्रम सैनी ने एक बेहद ही विवादस्पद और हैरान करने वाला बयान दिया है। विक्रम सैनी ने कहा है कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए।

गौरतलब है कि उन्होंने आगे कहा है कि ऐसे लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए। सैनी के इस बयान का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वो बोल रहे हैं, ‘जो देशद्रोही हैं या फिर जो कहते हैं हमें देश में खतरा है और हम यहां सुरक्षित नहीं है। मैं उनके लिए बोल रहा हूं कि उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए।  उन्होंने आगे कहा कि हम तो देश दीवाने हैं। लेकिन जो ऐसा बोल रहा है वो देशद्रोह की श्रेणी में आता हैं।

हालांकि इसके साथ ही सैनी ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए सख्त कानून बने और उनके खिलाफ सजा का प्रावधान हो।’ वहीं जब मीडिया वालों ने इस बयान के बाबत बात की तो उन्होंने जवाब दिया बम फोड़ने वाली मेरी आम भाषा है, ये मेरी गांव की भाषा है। इसी के चलते मैंने इस तरह से अपनी बात को कहा।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने आगे कहा ‘मुझे मंत्रालय दे दो। ऐसे लोगों के पिछवाड़े पर मैं बम रखकर फोड़ दूंगा। जो लोग देश में खतरा महसूस कर रहे हैं, उन्हें देश छोड़कर चले जाएं। उनको जहां सुरक्षित महसूस हो वहां चले जाएं। सैनी ने आगे कहा कि जब देशभक्ति की भावना ही नहीं है तो उन्हें यहां नहीं रहना चाहिए।’

ज्ञात हो कि इससे पहले भी सैनी विवादित बयान देते रहे हैं। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अब इस संदेश का कोई फायदा नहीं है क्योंकि हमारे कुछ भाई तो एक पर ही रुक गए हैं जबकि कुछ हम दो हमारे 18 और हम पांच हमारे पच्चीस हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सभी के लिए होना चाहिए यह देश सबका है और देश सबका है तो सबके लिए कानून भी एक ही होना चाहिए। उन्होंने कहा था कि जब तक कानून नहीं बनता हिंदू भाइयों आपको छूट है। तब तक रुकना मत। कानून बनेगा तो सबके लिए बनेगा।

वहीं भाजपा विधायक सैनी के बयान पर आपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने विक्रम सैनी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुख्यमंत्री ने कहा था ‘ठोक दो। ऐसे विधायक जो मंत्री बनने की चाहत रखते हैं उन्होंने कहा कि लोगों पर बम गिरा दो। ऐसे बयान पर बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लेना चाहिए और सजा देनी चाहिए। वो एक आतंकवादी की तरह बोल रहे हैं। उनके आतंकी कनेक्शन की जांच होनी चाहिए।

Share this
Translate »