Monday , April 22 2024
Breaking News

मौजूदा सियासी हालात में हो सकते हैं अखिलेश और शिवपाल फिर एक

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कबीना मंत्री आजम खान ने आज बेहद अहम और बड़ा संकेत दिया है। दरअसल उन्होंने कहा जैसा कि राजनीतिक माहौल बन रहा है और हवा बनी तो अखिलेश और शिवपाल एक हो जाएंगे।

गौरतलब है कि आजम खान रविवार को वाराणसी पहुंचे। यहां पर उन्होंने मशावारित काउंसिल की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि यह गैर राजनीतिक संगठन लेकिन काउंसिल का मशविरा है कि गठबंधन या महागठबंधन फासिस्ट विचारधारा वालों को टिकट न दें।

वहीं इस दौरान एक सवाल पर आजम खान ने कहा राजनीतिक माहौल बन रहा है और हवा बनी तो अखिलेश और शिवपाल एक हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले सीबीआई का खौफ दिखाया जा रहा है। भाजपा और केंद्र सरकार इन संस्थाओं का राजनीतिक उपयोग नही करें।

इसके साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। राम मंदिर के सवाल पर आजम बोले कि मंदिर तो वहां 1949 में बन गया था। इसके बाद 1992 में बाबरी मस्जिद शिवसेना ने गिराई। इसके अलावा क बार फिर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा कभी मंदिर बनाने के पक्ष में नही थी। वह मंदिर के नाम पर केवल राजनीतिक लाभ चाहती है। बनारस में आजम खान ने पुराने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम पूछा।

Share this
Translate »