Saturday , November 11 2023
Breaking News

एनआईए और एटीएस की गहन छानबीन जारी, फिर एक बार हुई अमरोहा में छापेमारी

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बेहद ही मजबूती के साथ जमती आईएसआईएस सरीखे आतंकी संगठन और उसके स्लीपिंग मॉडयूल को तहस नहस करने के लिए सुरक्षा एजेंसी एनआईए और एटीएस बेहद ही सर्तकता के साथ लगातार जुटी हुई है जिसके तहत एक बार फिर एनआईए की टीम ने अमरोहा में छापेमारी की है। दरअसल दोनों टीम अपने साथ गिरफ्तार संदिग्ध सुहैल को भी लाई। सुहैल अमरोहा के मोहल्ला मुल्लाना का निवासी है।

गौरतलब है कि इस छापेमारी के तहत सबसे पहले जांच एजेंसियों की टीम जिले के सैदपुर इम्मा गांव पहुंची। गांव में जांच पड़ताल करने के बाद टीम अमरोहा शहर के लिए रवाना हो गई। जहां बाजार रज़्ज़ाक में टीम ने इलेक्ट्रॉनिक आइटम की दुकानों पर छापे मारे। टीम ने सुहैल के साथ मोटर और अन्य सामान खरीदने की दुकानों की निशानदेही की। संदिग्धों ने तबाही मचाने का सामान इन्हीं दुकानों से खरीदा था। अफसरों ने दुकानदारों के नाम और पते भी नोट किए हैं। कुछ दुकानदारों से टीम पूछताछ भी कर रही है।

ज्ञात हो कि सैदपुर के अलावा संदिग्घ सुहैल के परिचितों के घर छापेमारी जारी है। इस बार एनआईए की जांच पूरे गोपनीय तरीके से चल रही है। बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम ने सुबह सैदपुर इम्मा गांव में भी संदिग्ध सुहैल के साथ वीडियोग्राफी की। इसके साथ ही कबाड़ी की दुकान पर भी पूछताछ की गई। जबकि बाजार रज़्ज़ाक में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर छापामारी की गई। एनआईए और एटीएस की टीमें पिछले एक महीने से पश्चिमी यूपी में डेरा जमाए हुए हैं। इस संबंध ने टीम ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Share this
Translate »