Saturday , April 20 2024
Breaking News

तेजस्वी यादव बोले- उत्तर प्रदेश और बिहार, करेंगे तय केन्द्र की सरकार

Share this

लखनऊ। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रेस को संबोधित करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे तो वहीं सपा-बसपा गठबंधन की जमकर सराहना करते हुए कहा कि यूपी और बिहार से बीजेपी का सफाया होगा। ईडी और सीबीआई अब एजेंसियां नहीं रह गई बल्कि बीजेपी की पार्टनर बन गई हैं जो बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए विरोधियों को परेशान करती है।  इस वक्त केन्द्र सरकार की तरफ से देश में अघोषित इमरजेंसी है।

इसके साथ ही सपा दफ्तर में अखिलेश के साथ मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में जिस प्रकार से नौजवान बेरोजगार हो चुके हैं। नौकरी की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। किसान आत्मदाह करने पर मजबूर है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जो गठबंधन लालू जी ने कल्पना करने का काम किया था वह अब जाकर साकार हुआ है। अखिलेश को धन्यवाद दिया है और मायावती जी को भी मैंने कल धन्यवाद दिया था। सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के लिए देश को बचाने का काम आपने किया है।

उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी को पूरी तरीके से सफाया किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में फूलपुर और गोरखपुर के उपचुनाव में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हार गए तो जनता का विश्वास किसके साथ है यह सब देख रहे हैं। यह गठबंधन सफल है। जनता इस पर विश्वास करेगी और यह मैसेज केवल यूपी के लिए नहीं पूरे देश के लिए है। केंद्र सरकार का रवैया तानाशाही वाला है।

तेजस्वी ने कहा कि यूपी में 80 सीटें, 40 सीटें बिहार में और 14 से झारखंड में यह सीटें बीजेपी के पास रही है अभी तक लेकिन जहां तक हम बिहार में मजबूत हुए हैं और यहां गठबंधन मजबूत हो रहा है। भारी नाराजगी लोगों की इस सरकार के विरोध में है । बीजेपी से कोई खुश नहीं है। उन्होंने केवल सपने दिखाने का काम किया है ।

राजद नेता ने कहा कि बिहार में स्पेशल पैकेज को लेकर बड़े ऐलान किए गए थे कि उसे सवा सौ करोड़ रूपये दिया जाएगा। लेकिन, हकीकत कुछ और है। तेजस्वी ने कहा कि वे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजपार्टी गठबंधन को समर्थन का ऐलान करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह एसपी-बीएसपी गठबंधन के लिए धन्यवाद देने लखनऊ आए हैं।

Share this
Translate »