Tuesday , April 23 2024
Breaking News

नटवर सिंह ने किया कांग्रेस पर करारा वार, राहुल नही मायावती है PM पद की प्रबल दावेदार

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस जहां एक तरफ आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा और मोदी के खिलाफ विपक्ष का एक मजबूत महागठबंधन बनाने को लेकर गंभीर है तथा कवायदों में जुटी है। यहां तक चुनाव के बाद प्रधानमंत्री का फैसला किये जाने तक को राजी है। वहीं उसके अपने ही नेता राहुल की दावेदारी को नकार अभी से अगले प्रधानमंत्री का फैसला करने पर आमादा हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों में महागठबंधन की जीत होगी और बसपा सुप्रीमो मायावती पीएम पद की सबसे प्रबल दावेदार बनकर उभरेंगी। उन्होंने कहा कि देश की असल राजनीति का केंद्र उत्तर प्रदेश है। उन्होंने कहा कि बसपा को मालूम है कि उनका नेतृत्व मायावती करेंगी। इस वक्त मायावती का पलड़ा भारी है।

दरअसल अलवर की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अपने बेटे जगत सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे नटवर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री नहीं होगे, ये लगभग तय हो चुका है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती पीएम पद की रेस में आगे चल रही हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस की सीटों को लेकर भी एक संभावित आकड़ा सामने रखा।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने ये तक कहा कि कांग्रेस वर्तमान सीटों की संख्या से बढ़कर 88-90 तक पहुंच सकती है। उन्होंने कहा कि मायावती के पीएम बनने की प्रबल संभावनाएं हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश का देश की राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण रोल है। उन्होंने कहा कि गठबंधन तो बनेगा ही और ये कोलकाता की रैली से साफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि केवल सोनिया गांधी के कारण ही पार्टी एकजुट है। इसके बाद पार्टी का विभाजित होना स्वभाविक लगता है।

Share this
Translate »