Tuesday , April 23 2024
Breaking News

पोस्‍टरवार: बीजेपी का किला भेदने, आ रही हैं बहन प्रियंका

Share this

गोरखपुर! कांग्रेस ने अभी हाल ही में पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए प्रियंका गांधी को महासचिव के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की थी. पार्टी की इस घोषणा के साथ ही पूरे राज्य में कांग्रेस के समर्थकों में जबरदस्त खुशी का माहौल देखने को मिला. राजधानी लखनऊ से लेकर गोरखपुर तक पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के समर्थन में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर से आई ताजा तस्वीरों में कांग्रेस समर्थकों ने प्रियंका गांधी को एक योद्धा के रूप में दिखाया है. समर्थकों के हाथों में दो तरह के बैनर देखने को मिले. एक बैनर में प्रियंका गांधी को योद्धा के रूप में दिखाया गया. इस पोस्टर में लिखा था, ”चारों तरफ बज रहा है डंका, बहन प्रियंका-बहन प्रियंका. देश की अब यही पुकार, कांग्रेस अब की बार. विरोधियों में मची खलबली, सुलग रही है उनकी लंका. बीजेपी का किला भेदने, आ रही हैं बहन प्रियंका.”

वहीं दूसरे पोस्टर में प्रियंका गांधी की एक साधारण तस्वीर नजर आ रही है. इस पोस्टर में कार्यकर्ताओं ने लिखवाया है, ”गोरखपुर की यही पुकार, प्रियंका गांधी सांसद इस बार. राहुल भैया कार्यकर्ताओं की सुन लो पुकार. उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद, चेहरा क्यों गायब है इस बार.” गौरतलब है कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सभी पार्टियां अभी से तैयारियों में जुट गई हैं. विपक्षी पार्टियों ने अभी से केंद्र की मोदी सरकार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है.

Share this
Translate »