Sunday , April 21 2024
Breaking News

कांग्रेस में फिर गुटबाजी खुलकर सामने आई, दो नेताओं के समर्थकों में हुई जमकर लड़ाई

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां एक तरफ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तैयारियों में जुटने की नसीहत दे रहें हैं। वहीं कुछ पार्टी नेताओं की गुटबाजी के चलते हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल अभी लोग हाल ही में हिमाचल में कांग्रेस नेताओं के समर्थकों के बीच हुई मारपीट को भूले भी नही थे कि अब राजस्थान में भी दो नेताओं के समर्थको में जमकर मारपीट हो गई।

गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो समूह के बीच हिंसक झड़प हो गई। दिलचस्प बात ये है कि दरअसल बंसल राजस्थान के जालोर संसदीय क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार को भुलाकर लोकसभा चुनाव 2019 में एकजुट होने का संदेश देने आए थे। मीटिंग के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो समूह के बीच जमकर लात घूंसे चले। झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि यह मामला बीते सोमवार का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल उस दौरान बंद कमरे में कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक ले रहे थे। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के सामने ही दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी।

Share this
Translate »