Monday , April 22 2024
Breaking News

सरकार ने बुलाई सवर्दलीय बैठक, राहुल बोले- हम हर तरह से साथ

Share this

नई दिल्ली! पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पड़ोसी देश पाकिस्तान को बड़ा संदेश देने का मन बना चुकी है. ऐसे में अभी करीब 20 देशों के डिप्लोमेट विदेश मंत्रालय पहुंचे हैं, जहां पर किसी खास मुद्दे पर चर्चा हो रही है. हालांकि सरकार की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई, लेकिन सरकार ने शनिवार को सदन में सभी दलों की एक बैठक बुलाई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सरकार ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. एनडीए वाली मोदी सरकार अपने कार्यकाल में पहली बार ऐसा कोई कदम उठाने जा रही है, जिसमें उसे सभी दलों को एकसाथ लेकर चलने की जरूरत पड़ी है. इससे पहले उरी, पठानकोट और नगरोटा में हुए आतंकी हमले के बाद भी सरकार ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई थी. सरकार की इस सवर्दलीय बैठक का समर्थन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी किया है.

राहुल गांधी ने कहा कि आतंकवाद देश को बांटने, तोड़ने की कोशिश करता है. इस देश को कोई भी शक्ति तोड़ नहीं सकती है, बांट नहीं सकती है. पूरा का पूरा विपक्ष एक साथ हमारी सिक्योरिटी फोर्सिस के साथ और सरकार के साथ खड़ा है. ये जो हमला हुआ है, ये हिंदुस्तान की आत्मा पर हमला हुआ है, हमारे जो सबसे जरूरी लोग हैं, सिक्योरिटी फोर्सिस के, उनके खिलाफ हुआ है और हम उनके साथ खड़े हैं. जिन लोगों ने ये किया है, उनको ये पता होना चाहिए कि वो इस देश को जरा सी भी चोट नहीं पहुंचा सकते हैं, उनको यह मालूम होना चाहिए कि ये देश ऐसी चीजों को भूलता नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे दिल में चोट पहुंची है और हमारे जो सिक्योरिटी फोर्सिस के लोग हैं, उनके परिवारों, बच्चों, भाई-बहनों से मैं कहना चाहता हूं कि हम आपके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति आपके साथ है.

Share this
Translate »