Tuesday , April 23 2024
Breaking News

विराट ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कार इवेंट किया रद्द

Share this

नई दिल्ली! भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के बाद बड़ा फैसला लिया है. इस घटना के बाद पूरा देश शोक और गुस्से में है. विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा कि उनके फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को रद्द कर दिया है. यह कार्यक्रम अब बाद में होगा.

विराट ने शुक्रवार रात ट्विटर पर लिखा कि दुख के समय में हम इस इवेंट को कैंसिल कर रहे हैं जिसे कल (शनिवार) को होना था. इससे पहले शुक्रवार को विराट कोहली ने लिखा, ‘पुलवामा अटैक की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शहीद हुए जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं.’

वहीं गुरुवार को पुलवामा में हमला होने के कुछ घंटे बाद ही विराट को अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल होना पड़ा था. दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर एक प्रमोशनल ट्वीट को री-ट्वीट किया जिसके बाद लोग भड़क गए. उन्हें पैसे के ऊपर देशभक्ति को वरीयता देने की नसीहत दे डाली.

कुछ देर बाद कोहली ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन उससे पहले ही लोगों ने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था और सोशल मीडिया पर कोहली की जमकर आलोचना की जाती रही. गुरुवार को 3.20 बजे IED विस्फोट से CRPF के काफिले की एक बस को निशाना बनाया गया था.

Share this
Translate »