Wednesday , March 27 2019
Breaking News

सनकीपन की हद: इज्जत की देकर दुहाई, अपनी सगी बहिन का ही कत्ल कर बैठा भाई

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक सनकी भाई ने मामूली सी बात को लेकर अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए बड़ी ही बेरहमी से अपनी सगी बहिन का न सिर्फ कत्ल कर दिया बल्कि हद की बात है कि उसे इस बात को लेकर कोई अफसोस तक नही है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर क्षेत्र में  भाई ने दिन दहाड़े गोलियां चलाकर बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने घायल युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिय। गोली मारकर जंगल में फरार हुए आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

बेहद ही अफसोस की बात है कि हत्या का आरोपी और कोई नही बल्कि युवती का सगा भाई ही है। जिसने पकड़े जाने पर कहा कि इज्जत से बढ़कर कुछ नहीं उसे बहन की हत्या करने पर कोई अफसोस नहीं है। मामले में आरोपी के पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि दरअसल क्षेत्र के गांव बोपाडा निवासी युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था 18 फरवरी की देर शाम युवती अपने प्रेमी के साथ हाईवे पर स्थित रेस्टोरेंट में गई थी। इस दौरान जब वह पास में ही एक खेत में शौच करने के लिए गई तो अचानक वहां पर कुछ कथित बदमाशो ने युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए अपहरण करने का प्रयास किया।

हालांकि शोर मचाने पर पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।बाकी आरोपी फरार हो गए थे इसी बात के चलते युवती के भाई आदेश को अपनी बेज्जती का एहसास हो रहा था। जिसके चलते ही जब सोमवार सुबह वह अपनी बहन को लेकर थाने में उसी मामले के चलते बयान दर्ज कराने के लिए जा रहा था।

बताया जाता है कि इसी दौरान गांव के तिराहे पर काफी देर तक दोनों में कहासुनी होती रही जिस पर आवेश में आकर आदेश ने अपनी बहन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी और जंगल के रास्ते फरार हो गया बाद में पुलिस ने गंभीर घायल युवती को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

Share this

Check Also

शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने माना सीबीआई की रिपोर्ट बेहद गंभीर

नई दिल्ली। देश की सर्वोच्च अदालत ने शारदा चिटफंड घोटाला मामले में आज बेहद ही अहम ...