Sunday , May 26 2019
Breaking News

चुनाव आयोग की मायावती पर पाबंदी के दौरान, भतीजे आकाश ने बखूबी सम्हाली रैली की कमान

Share this

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर द्वारा प्रचार पर पाबंदी लगाए जाने पर जहां गठबंधन की होने वाली रैली में उनकी जगह कमान उनके भतीजे आकाश ने सम्हाली। वहीं इस दौरान उन्होंने बखूबी न सिर्फ जनसमर्थन जुटाने का प्रयास किया बल्कि बुआ मायावती पर पाबंदी लगाये जाने पर चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की पाबंदी के चलते बसपा सुप्रीमो मायावती तो आगरा में गठबंधन की रैली संबोधित नहीं कर सकीं, लेकिन गठबंधन की रैली में माया की जगह उनके भतीजे आकाश आनंद आए। आकाश ने राजनीतिक पारी में पहली बार रैली को संबोधित किया। आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में अभी तक गठबंधन की कोई बड़ी रैली नहीं हुई है। इसी रैली पर काफी कुछ दारोमदार माना जा रहा है। 

आज की रैली में आकाश आनंद आक्रामक अंदाज में दिखे। उन्होंने गठबंधन के तीनों प्रत्याशों को जिताने के लिए लोगों से अपील। अपनी बुआ मायावती के प्रचार पर पाबंदी लगाए जाने को लेकर चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। मंच पर सपा अखिलेश यादव, रालोद मुखिया अजित सिंह और बसपा महासचिव सतीश मिश्रा मौजूद रहे। ज्ञात हो कि कोठी मीना बाजार मैदान पर ही मायावती चुनाव रैलियां करती रही हैं, लेकिन यह रैली मायावती के बैगर हुई। चुनाव आयोग ने मायावती के प्रचार करने पर 48 घंटे तक पाबंदी लगाई है। वो मंगलवार सुबह छह बजे से दो दिन तक चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगी।

Share this

Check Also

कुश्ती : बजरंग पुनिया ने अली एलिएव टूर्नामेंट में जीता स्वर्ण

दागेस्तान! भारत के पहलवान बजरंग पुनिया ने बुधवार को यहां खेले गए अली एलिएव टूर्नामेंट ...