Tuesday , April 23 2024
Breaking News

सांपो से खेलना प्रियंका को पड़ा महंगा, मामले की शिकायत दर्ज

Share this

रायबरेली! सियासी घमासान के बीच कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को सांपो से खेलना महंगा पड़ा है. एनिमल वेलफेयर बोर्ड के अधिकारी ने इस मामले शिकायत जिलाधिकारी से की है.

प्रियंका गांधी गुरूवार को रायबरेली में अपनी मां सोनिया गांधी के चुनाव प्रचार के दौरन हंसा के पुरवा गांव पहुंची. वहां पर उन्होंने सपेरों और उनके परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने एक सांप को अपने हाथ में भी लिया.

लेकिन यही उनके लिए अब मुसीबत का सबब बना गया है. एनिमल वेलफेयर बोर्ड के अधिकारी जयप्रकाश सक्सेना ने इस मामले की रायबरेली के जिलाधिकारी से प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ गुरुवार को सांपों के साथ खेलने की शिकायत की. श्री जयप्रकाश ने द प्रिवेंशन ऑफ क्रूएल्टी टू एनिमल्स एक्ट और द वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है. 

गौरतलब है कि सुश्री प्रियंका गांधी गुरुवार दोपहर रायबरेली के हंसा के पुरवा गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की. मदारी से उन्होंने जहरीले सांप को अपने हाथ में लिया और उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं. जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि कुछ नही होगा सब ठीक है. ये अलग बात है कि गर्मी से बेहाल सांप बेजान था. सांपों के साथ खेलने के बाद प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आगे बढ़ गई. कुछ लोग इस अंदाज से उनके प्रति आकर्षित भी हुए. 

Share this
Translate »