Friday , October 18 2019
Breaking News

सनी देओल के रोडशो के दौरान हैेंडपंप लेकर पहुंचे लोग

Share this

गुरदासपुर! पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी से उम्मीदवार सनी देओल पूरे जोश से प्रचार में जुटे हुए हैं. इस लोकसभा सीट पर 19 मई 2019 को वोट डाले जाएंगे. सनी जहां भी प्रचार के लिए लोगों के बीच जाते हैं, उनकी फिल्मों के डायलॉग लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहते हैं. 

उनके प्रचार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. सनी देओल जब गुरुदासपुर में प्रचार के लिए निकले तो लोग हैंडपंप लेकर पहुंच गए.बता दें कि फिल्म गदर में अभिनेता सनी देओल को लड़ाई के दौरान जमीन से हैंडपंप उखाड़ते हुए दिखाया गया था.

इसके साथ ही इसी फिल्म का उनका एक डायलॉग, हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा’ भी काफी हिट रहा था. पिछले हफ्ते जब उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी तब PM मोदी ने भी उनकी तस्वीर के साथ यही डायलॉग ट्वीट किया था. 

बाड़मेर में उनके पहले रोडशो के दौरान भी लाउडस्पीकर पर उनकी हिट देशभक्ति की फिल्मों के डायलोग प्ले किए जा रहे थे. बता दें कि अभिनेता से नेता बनने वाले सनी अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी के बाद परिवार के तीसरे सदस्य हैं. पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर सीट से टिकट दिया है, जहां से दिवंगत अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना चुनाव में उतरते थे. इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के एमपी सुनील जाखड़ के साथ है. 

Share this

Check Also

अब यूरोपीय यूनियन ने नापाक पाक को बखूबी आइना दिखाया

नई दिल्ली। कश्मीर के अंतरराष्ट्रीयकरण को लेकर भले ही नापाक पाकिस्तान जी जान से अपनी ...