Tuesday , January 28 2020
Breaking News

राबड़ी ने ऐश्वर्या को मारपीट कर घर से निकाला, सिर के बाल भी खींचे

Share this

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्रवधु ऐश्वर्या राय ने रविवार की शाम अपनी सास पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया.

10 सर्कुलर रोड पर शाम पांच बजे बाहर निकली ऐश्वर्या ने कहा कि सास राबड़ी देवी ने उनके साथ मारपीट की है. ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि उनकी सास ने उसके साथ मारपीट की और सिर के बाल भी खींचे. उन्‍होंने अपने हाथ में सिर के बाल भी दिखाया.

घटना की जानकारी मिलते ही ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और मां भी राबड़ी देवी के आवास के बाहर पहुंचे. आक्रोशित पिता चंद्रिका राय ने कहा कि यदि वे कानून को मानने वाले नहीं होते तो तेजप्रताप को जिंदा जला देते. चंद्रिका राय ने कहा वह अपनी बेटी के खिलाफ इस मारपीट के मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायेंगे.

10, सर्कुलर रोड के बाहर आयी ऐश्वर्या को पुलिस मेडिकल जांच के लिए ले गयी. वहीं राबड़ी देवी के घर के बाहर पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय जमी हुई हैं. ऐश्वर्या राय और लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बीच तलाक का मुकदमा पटना की अदालत में चल रहा है. इसमें दो दिन बाद फैसला आने वाला है.

तकरीबन चार घंटे से अधिक समय तक राबड़ी आवास के बाहर हुए हाइ वोल्टेज ड्रामे में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय डटी रहीं. चंद्रिका राय ने तेज प्रताप यादव को मानसिक रोगी करार दिया. उन्होंने कहा कि तलाक वाले मुकदमे के बाद वह व्यक्तिगत रूप से तेजप्रताप के खिलाफ मुकदमा करेंगे.

चंद्रिका ने यहां तक कहा कि लालू प्रसाद के गिड़गिड़ाने पर वह अपनी बेटी की शादी के लिए तैयार हुए थे. उन्‍होंने लालू परिवार को असभ्य करार दिया. करीब साढ़े छह बजे तेजप्रताप के पचास से अधिक समर्थक राबड़ी आवास के बाहर जमा हो गये और चंद्रिका राय के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इसके पहले ऐश्वर्या राय ने बताया कि उनके साथ ससुराल में रोजाना मारपीट होती है. खाना भी नहीं दिया जाता. ऐश्वर्या के परिजनों ने कहा कि प्रतिदिन पिता के घर से ऐश्वर्या के लिए खाना आता है.

ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपने आप को कानून से ऊपर मानती है. इसलिए मेरे साथ बार-बार इस तरह का व्यहवार कर रही है. उन्होंने कहा कि हम जो भी कदम उठायेंगे कानून के दायरे में रह कर ही उठायेंगे. इतनी प्रताड़ना के बाद भी आप इस आवास में क्यों रह रही हैं, पत्रकारों के इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस घर में रह रही हूं, इसमें गलत क्या है. वो जो कर रही हैं, उसे गलत नहीं कहा जा रहा.

ऐश्वर्या ने विवाद की जानकारी देते हुए कहा कि पटना विवि के चुनाव के बाद बीएन कॉलेज में उनके पिता के बारे में गलत पोस्टर चिपकाये गये. मैंने इसका विरोध करते हुए कहा कि इस विवाद में मेरे पिता का नाम क्यों घसीटा जा रहा है, इस पर राबड़ी देवी नाराज हो गयी और बाल घसीटते हुए अपने सुरक्षा गार्ड से कहा कि इसे बाहर निकालो.

इसके पहले सितंबर महीने में भी ऐश्वर्या रोते हुए अपने ससुराल से बाहर आयी थी. दिन भर वो अपने पिता के आवास पर रहीं. इसके बाद समझाने बुझाने पर उन्हें फिर से 10, सर्कुलर रोड पर भेजा गया.

Share this

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रद्द किया अब्दुल्ला आजम का निर्वाचन, चुनाव लडऩे के समय 25 साल के नहीं थे

प्रयागराज (इलाहाबाद). उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता आजम ...