Friday , May 29 2020
Breaking News

जामिया मिलिया के छात्रों के समर्थन में प्रियंका वाड्रा ने इंडिया गेट पर दिया धरना

Share this

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में छात्रों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई के विरोध में सोमवार को इंडिया गेट पर धरना दिया. प्रियंका तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए सांकेतिक धरने पर बैठे.

धरने पर बैठे वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं में सर्वश्री गुलाम नबी आजाद, ए.के. एंटनी, अहमद पटेल, के.सी. वेणुगोपाल शामिल थे. पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि जामिया विश्वविद्यालय में छात्रों पर पुलिस ने जिस तरह की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की है उसके विरुद्ध तथा नागरिक संशोधन कानून के विरोध में देश भर में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिये पार्टी नेतृत्व ने सांकेतिक धरना दिया है.

उधर, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, मोदी सरकार स्वयं हिंसा व बंटवारे की जननी बन गई है. सरकार ने देश को नफरत की अंधी खाई में धकेल दिया है तथा युवाओं के भविष्य को आग की भट्टी में झुलसा दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...